कोने कॉलेजीया, Kone Collegiya (Raj Bhai, Khushi Raj) Bhojpuri Song 2023

कोने कॉलेजीया {Kone Collegiya} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Raj Bhai, Khushi Raj ने गाया है। और इस गाने को Anjali Pandey & Virendra पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Prakash Albela ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Dj Arvind & Dvj Abhishek हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Raj Bhai है। गाने को New Khortha video series  के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 16/04/2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

कोने कॉलेजीया, Kone Collegiya (Raj Bhai, Khushi Raj) Bhojpuri Song 2023

New Khortha video series ,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Kone Collegiya' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Anjali Pandey & Virendra और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

वर्ष 2023 का Raj Bhai, Khushi Raj का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Anjali Pandey & Virendra अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

Kone Collegiya (Raj Bhai, Khushi Raj) Bhojpuri Song Video

Kone Collegiya (Raj Bhai, Khushi Raj) Bhojpuri Song Lyrics
Coming Soon..

╭══════•🎧Song Credits🎧•══════╮
Song : Kone Collegiya
Singer : Raj Bhai, Khushi Raj
Feateruing on : Anjali Pandey & Virendra
Lyrics  : Prakash Albela
Music : Dj Arvind & Dvj Abhishek
Music Label : New Khortha video series 
Release Date : Apr 16, 2023
╰══════•♪♫ ||◁ㅤ❚❚ㅤ▷|| ♫♪•══════╯

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "कोने कॉलेजीया, Kone Collegiya" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post