आज कल, Aaj Kal (Ankush Raja) Bhojpuri Song 2023

आज कल {Aaj Kal} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Ankush Raja ने गाया है। और इस गाने को Rani Actress पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Bhagirathi Pathak ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Arya Sharma हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Pavan Pal है। गाने को Divyashakti FIlms के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर  इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

आज कल, Aaj Kal (Ankush Raja) Bhojpuri Song 2023

Divyashakti FIlms,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Aaj Kal' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Rani Actress और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है। 

आज कल, Aaj Kal - Video

आज कल, Aaj Kal (Ankush Raja) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Ankush Raja का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Rani Actress अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Aaj Kal, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Aaj Kal" song?
Ans: Aaj Kal, song lyrics has written by Bhagirathi Pathak
 
Q: Who sang the "Aaj Kal" song ?
Ans: Aaj Kal, song sung by Ankush Raja
 
Q: Who is the music director of "Aaj Kal" song ?
Ans: Aaj Kal, song music directed by "Arya Sharma"
 
Q: Who directed the track of Aaj Kal" video song?
Ans: Aaj Kal, is the directed by "Arya Sharma"
 
Q: Who has been featured in "Aaj Kal" song video?
Ans: Aaj Kal, video song featuring on "Rani Actress, Ankush Raja"

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "आज कल, Aaj Kal" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post