दर्द, Dard (Vijay Chauhan) Bhojpuri Song 2023

दर्द {Dard} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Vijay Chauhan ने गाया है। और इस गाने को Jiya Khan पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Sonu Sargam Aara ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Shubham Raj SBR हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर G.C Pandey है। गाने को Shivaay Films के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 45102  इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

दर्द, Dard (Vijay Chauhan) Bhojpuri Song 2023
Shivaay Films,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Dard' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Jiya Khan और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

दर्द, Dard - Video

दर्द, Dard (Vijay Chauhan) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Vijay Chauhan का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Jiya Khan अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Dard, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Dard" song?
Ans: Dard, song lyrics has written by Sonu Sargam Aara
 
Q: Who sang the "Dard" song ?
Ans: Dard, song sung by Vijay Chauhan
 
Q: Who is the music director of "Dard" song ?
Ans: Dard, song music directed by "Shubham Raj SBR"
 
Q: Who directed the track of "Dard" video song?
Ans: Dard, is the directed by "Shubham Raj SBR"
 
Q: Who has been featured in "Dard" song video?
Ans: Dard, video song featuring on "Jiya Khan, Vijay Chauhan"
 
Q: What is the Song "Dard" release date?
Ans: Dard, song released by Shivaay Films" on date, 

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "दर्द, Dard" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post