भोला जी, BHOLA JI (अंकुश राजा) भोजपुरी गाना 2023

भोला जी {BHOLA JI} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Ankush Raja ने गाया है। और इस गाने को Komal Singh  पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Bos Rampuri ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Arya sharma हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Goldi Jaiswal है। गाने को T-Series के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर  इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

भोला जी (अंकुश राजा) भोजपुरी गाना 2023

T-Series,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'BHOLA JI' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Komal Singh  और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

 BHOLA JI - Video

 BHOLA JI (Ankush Raja) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Ankush Raja का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Komal Singh  अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 BHOLA JI, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "BHOLA JI" song?
Ans: BHOLA JI, song lyrics has written by Bos Rampuri
 
Q: Who sang the "BHOLA JI" song ?
Ans: BHOLA JI, song sung by Ankush Raja
 
Q: Who is the music director of "BHOLA JI" song ?
Ans: BHOLA JI, song music directed by "Arya sharma"
 
Q: Who directed the track of "BHOLA JI" video song?
Ans: BHOLA JI, is the directed by "Arya sharma"
 
Q: Who has been featured in "BHOLA JI" song video?
Ans: BHOLA JI, video song featuring on "Komal Singh , Ankush Raja"
 
Q: What is the Song "BHOLA JI" release date?
Ans: BHOLA JI, song released by T-Series" on date, 

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए ", BHOLA JI" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post