कोका कोला, COCA COLA (Ranjeet Singh) Bhojpuri Song 2023

कोका कोला {COCA COLA } यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Ranjeet Singh ने गाया है। और इस गाने को Toshi Dwivedi पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Mukesh Yadav ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Rahul Pal हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Rajesh Gupta है। गाने को Shemaroo Bhojpuri Gaane के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 26 जुलाई 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।


कोका कोला, COCA COLA (Ranjeet Singh) Bhojpuri Song 2023
Shemaroo Bhojpuri Gaane,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'COCA COLA ' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Toshi Dwivedi और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

कोका कोला, COCA COLA - Video

कोका कोला, COCA COLA (Ranjeet Singh) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Ranjeet Singh का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Toshi Dwivedi अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 COCA COLA , Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "COCA COLA " song?
Ans: COCA COLA , song lyrics has written by Mukesh Yadav
 
Q: Who sang the "COCA COLA " song ?
Ans: COCA COLA , song sung by Ranjeet Singh
 
Q: Who is the music director of "COCA COLA " song ?
Ans: COCA COLA , song music directed by "Rahul Pal"
 
Q: Who directed the track of "COCA COLA " video song?
Ans: COCA COLA , is the directed by "Rahul Pal"
 
Q: Who has been featured in "COCA COLA " song video?
Ans: COCA COLA , video song featuring on "Toshi Dwivedi, Ranjeet Singh"
 
Q: What is the Song "COCA COLA " release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "कोका कोला, COCA COLA " गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post