मजनुआ Majnua (अरिजीत राजपूत) भोजपुरी गाना 2023


{ Majanua} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Arijit Rajput ने गाया है। और इस गाने को Nisha Pandey पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Mohan Mohana ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Arya Sharma हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Rajesh Gupta है। गाने को Saregama India Limited के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 9 घंटे पहले इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

मजनुआ (अरिजीत राजपूत) भोजपुरी गाना 2023 

Saregama India Limited,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना ' Majanua' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Nisha Pandey और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

  Majanua- Video

  Majanua(Arijit Rajput) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Arijit Rajput का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Nisha Pandey अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉  Majanua, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of " Majanua" song?
Ans:  Majanua, song lyrics has written by Mohan Mohana
 
Q: Who sang the " Majanua" song ?
Ans:  Majanua, song sung by Arijit Rajput
 
Q: Who is the music director of " Majanua" song ?
Ans:  Majanua, song music directed by "Arya Sharma"
 
Q: Who directed the track of " Majanua" video song?
Ans:  Majanua, is the directed by "Arya Sharma"
 
Q: Who has been featured in " Majanua" song video?
Ans:  Majanua, video song featuring on "Nisha Pandey, Arijit Rajput"
 
Q: What is the Song " Majanua" release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए ",  Majanua" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post