फसल बाड़ू का Fasal Badu Ka(Arvind Akela) Bhojpuri Song 2023


अरविंद अकेला {Fasal Badu Ka} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Arvind Akela ने गाया है। और इस गाने को Aarohi Singh पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Prince Priyadarshi ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Priyanshu Singh हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Deepansh Singh है। गाने को Shubh Labh Films के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 23 अगस्त 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।


फसल बाड़ू का Fasal Badu Ka(Arvind Akela) Bhojpuri Song 2023
Shubh Labh Films,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Fasal Badu Ka' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Aarohi Singh और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

अरविंद अकेला, Fasal Badu Ka- Video

अरविंद अकेला, Fasal Badu Ka(Arvind Akela) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Arvind Akela का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Aarohi Singh अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Fasal Badu Ka, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Fasal Badu Ka" song?
Ans: Fasal Badu Ka, song lyrics has written by Prince Priyadarshi
 
Q: Who sang the "Fasal Badu Ka" song ?
Ans: Fasal Badu Ka, song sung by Arvind Akela
 
Q: Who is the music director of "Fasal Badu Ka" song ?
Ans: Fasal Badu Ka, song music directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who directed the track of "Fasal Badu Ka" video song?
Ans: Fasal Badu Ka, is the directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who has been featured in "Fasal Badu Ka" song video?
Ans: Fasal Badu Ka, video song featuring on "Aarohi Singh, Arvind Akela"
 
Q: What is the Song "Fasal Badu Ka" release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "अरविंद अकेला, Fasal Badu Ka" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post