पीले पिला दे Peele Pila De(Khesari Lal Yadav) Bhojpuri Song 2023

{Peele Pila De} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Khesari Lal Yadav ने गाया है। और इस गाने को Divya पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Krishna Bedardi ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Krishna Bedardi हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Ravi Sinha है। गाने को Captain Video के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 18 अगस्त 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

पीले पिला दे    Peele Pila De(Khesari Lal Yadav) Bhojpuri Song 2023


Captain Video,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Peele Pila De' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Divya और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

 Peele Pila De- Video

 Peele Pila De(Khesari Lal Yadav) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Khesari Lal Yadav का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Divya अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Peele Pila De, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Peele Pila De" song?
Ans: Peele Pila De, song lyrics has written by Krishna Bedardi
 
Q: Who sang the "Peele Pila De" song ?
Ans: Peele Pila De, song sung by Khesari Lal Yadav
 
Q: Who is the music director of "Peele Pila De" song ?
Ans: Peele Pila De, song music directed by "Krishna Bedardi"
 
Q: Who directed the track of "Peele Pila De" video song?
Ans: Peele Pila De, is the directed by "Krishna Bedardi"
 
Q: Who has been featured in "Peele Pila De" song video?
Ans: Peele Pila De, video song featuring on "Divya, Khesari Lal Yadav"
 
Q: What is the Song "Peele Pila De" release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए ", Peele Pila De" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post