गरम रोटी, Garam Roti(Jiya Singh Rajput) Bhojpuri Song 2023


जिया सिंह राजपूत {Garam Roti} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Jiya Singh Rajput ने गाया है। और इस गाने को Parul Yadav पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Prince Priyedershi ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Priyanshu Singh हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Govind Prajapati है। गाने को Global Music Junction Pvt. Ltd. के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 6 सितंबर 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

गरम रोटी, Garam Roti(Jiya Singh Rajput) Bhojpuri Song 2023
Global Music Junction Pvt. Ltd.,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Garam Roti' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Parul Yadav और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

जिया सिंह राजपूत, Garam Roti- Video

जिया सिंह राजपूत, Garam Roti(Jiya Singh Rajput) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Jiya Singh Rajput का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Parul Yadav अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Garam Roti, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Garam Roti" song?
Ans: Garam Roti, song lyrics has written by Prince Priyedershi
 
Q: Who sang the "Garam Roti" song ?
Ans: Garam Roti, song sung by Jiya Singh Rajput
 
Q: Who is the music director of "Garam Roti" song ?
Ans: Garam Roti, song music directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who directed the track of "Garam Roti" video song?
Ans: Garam Roti, is the directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who has been featured in "Garam Roti" song video?
Ans: Garam Roti, video song featuring on "Parul Yadav, Jiya Singh Rajput"
 
Q: What is the Song "Garam Roti" release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "जिया सिंह राजपूत, Garam Roti" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post