कलाकारवा , Kalakarwa(Shivani Singh) Bhojpuri Song 2023

शिवानी सिंह {Kalakarwa} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Shivani Singh ने गाया है। और इस गाने को Neelam Giri पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Prince Priyadarshi ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Priyanshu Singh हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Deepansh Singh है। गाने को  Shubh Labh Films के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 7 सितंबर 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

कलाकारवा  , Kalakarwa(Shivani Singh) Bhojpuri Song 2023

 Shubh Labh Films,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Kalakarwa' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Neelam Giri और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

शिवानी सिंह, Kalakarwa- Video

शिवानी सिंह, Kalakarwa(Shivani Singh) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Shivani Singh का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Neelam Giri अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Kalakarwa, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Kalakarwa" song?
Ans: Kalakarwa, song lyrics has written by Prince Priyadarshi
 
Q: Who sang the "Kalakarwa" song ?
Ans: Kalakarwa, song sung by Shivani Singh
 
Q: Who is the music director of "Kalakarwa" song ?
Ans: Kalakarwa, song music directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who directed the track of "Kalakarwa" video song?
Ans: Kalakarwa, is the directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who has been featured in "Kalakarwa" song video?
Ans: Kalakarwa, video song featuring on "Neelam Giri, Shivani Singh"
 
Q: What is the Song "Kalakarwa" release date?

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "शिवानी सिंह, Kalakarwa" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post