कटब ट्रेन से, Katab Taren Se(Priyanka Singh Chauhan) Bhojpuri Song 2023

प्रियंका सिंह चौहान { Katab Taren Se} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Priyanka Singh Chauhan ने गाया है। और इस गाने को Nitu Yadav पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Adarsh Lal Yadav ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Ashok Rao हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Aryan Dev है। गाने को Worldwide Records ©️ के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 7 सितंबर 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।


Worldwide Records ©️,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना ' Katab Taren Se' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Nitu Yadav और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

प्रियंका सिंह चौहान,  Katab Taren Se- Video

प्रियंका सिंह चौहान,  Katab Taren Se(Priyanka Singh Chauhan) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Priyanka Singh Chauhan का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Nitu Yadav अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉  Katab Taren Se, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of " Katab Taren Se" song?
Ans:  Katab Taren Se, song lyrics has written by Adarsh Lal Yadav
 
Q: Who sang the " Katab Taren Se" song ?
Ans:  Katab Taren Se, song sung by Priyanka Singh Chauhan
 
Q: Who is the music director of " Katab Taren Se" song ?
Ans:  Katab Taren Se, song music directed by "Ashok Rao"
 
Q: Who directed the track of " Katab Taren Se" video song?
Ans:  Katab Taren Se, is the directed by "Ashok Rao"
 
Q: Who has been featured in " Katab Taren Se" song video?
Ans:  Katab Taren Se, video song featuring on "Nitu Yadav, Priyanka Singh Chauhan"

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "प्रियंका सिंह चौहान,  Katab Taren Se" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post