रेड़ी के तेल ,Redi Ke Tel(Jitendra Singh Anshu) Bhojpuri Song 2023


जितेंद्र सिंह अन्शू {Redi Ke Tel} यह एक नया भोजपुरी गीत है। जिसे Jitendra Singh Anshu ने गाया है। और इस गाने को Aarohi Singh पर फिल्माया गया है।  इसका लिरिक्स Ashutosh Tiwari ने लिखा है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Priyanshu Singh हैं, जबकि वीडियो डायरेक्टर Pawan Pal है। गाने को Wave Music  के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर, 24 नवंबर 2023 इस तारीख को रिलीज़ किया गया है।

Wave Music ,के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया यह गाना 'Redi Ke Tel' देखने और सुनाने में काफी अच्छा लग रहा है। इस गाने में Aarohi Singh और उनकी सह कलाकार की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है, बल्कि उनके द्वारा की गई फेस एक्सप्रेशन भी कमाल की है। यह गाना देखने व सुनने में भी काफी अच्छा लग रहा है।  

जितेंद्र सिंह अन्शू, Redi Ke Tel- Video

जितेंद्र सिंह अन्शू, Redi Ke Tel(Jitendra Singh Anshu) Lyrics
Coming Soon..

वर्ष 2023 का Jitendra Singh Anshu का यह एक और गाना है। इस गाने के लिरिक्स जबरदस्त और लाजवाब है इसमें एक्ट्रेस Aarohi Singh अपने लटकों-झटकों से लाखों नहीं बल्कि करोड़ों को घायल कर दे रही है। इसमें वो बेहद ही कमाल की लग रही है। उनकी अदाओं पर करोड़ों फैंस फिदा है। दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। 

👉 Redi Ke Tel, Song FAQS.
 
Q: Who wrote the lyrics of "Redi Ke Tel" song?
Ans: Redi Ke Tel, song lyrics has written by Ashutosh Tiwari
 
Q: Who sang the "Redi Ke Tel" song ?
Ans: Redi Ke Tel, song sung by Jitendra Singh Anshu
 
Q: Who is the music director of "Redi Ke Tel" song ?
Ans: Redi Ke Tel, song music directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who directed the track of "Redi Ke Tel" video song?
Ans: Redi Ke Tel, is the directed by "Priyanshu Singh"
 
Q: Who has been featured in "Redi Ke Tel" song video?
Ans: Redi Ke Tel, video song featuring on "Aarohi Singh, Jitendra Singh Anshu"
 
Q: What is the Song "Redi Ke Tel" release date?
Ans: Redi Ke Tel, song released by Wave Music " on date, 24 November 2023

Hello Friends, हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दिए गए "जितेंद्र सिंह अन्शू, Redi Ke Tel" गाने के लिरिक्स आपको पसंद आए होंगे। अगर आपको हमारा   सॉन्ग लिरिक्स पसंद आया है, तो कृपया नीचे comment's जरूर करें यह हमें प्रेरित करेगा आपको और अच्छे अच्छे गानो के लिरिक्स के लिए। कृपया इसे अपने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना न भूलें।

Post a Comment

Previous Post Next Post